Friday 1 March 2019

Testimonial Of Voxya Consumer Complaint Forum - Voxya Reviews


जैसे की आप जानते है कि Voxya ऑनलाइन कंस्यूमर कंप्लेंट फोरम (online consumer complaint forum) एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर लोग अपनी उपभोक्ता शिकायते करके अपनी उपभोक्ता शिकायत का जल्द से जल्द निपटारा कर सकते है | अब तक 11,000 से भी ज्यादा लोग अपनी शिकायते दर्ज (Complaints File) कर चुके और 7,000 से ज्यादा लोगो की शिकयतों को Voxya ऑनलाइन कंस्यूमर कंप्लेंट फोरम (online consumer complaint forum) की टीम ने दूर करने में अपनी हैं भूमिका निभाई है | 

कई उपभोक्ताओं ने Voxya online consumer forum का इस्तेमाल करके अपनी उपभोक्ता शिकायतों (consumer complaints) को दूर किया और उपभोक्ताओं ने इसे काफी प्रसंद किया | 

जानिए क्या कहा उपभोक्ताओं ने अपनी उपभोक्ता शिकायतों का समाधान (Solution Of Consumer Complaints) पाने के बाद : 

Consumer Complaint Against Wishdom Jobs Resolved

उपभोक्ता : सईद शबीर 

मैं लंबे समय के लिए अपने पैसे के लिए इंतज़ार कर रहा था | लेकिन voxya ने एक वकील के माध्यम से Wisdom Jobs को लीगल नोटिस भेजी और 3 सप्ताह के भीतर पैसा मिल गया | समर्थन के लिए धंयवाद |"



Consumer Complaint Against ClickOurStore Resolved

उपभोक्ता : ज्योति चौधरी 

" यह आश्चर्यजनक है कि Voxya ने कंपनी के द्वारा दी गयी असंतोषजनक सेवाओं कि शिकयतों को दूर किया | मेरी शिकायत का समाधान कर दिया गया है | बहुत बहुत धन्यवाद !"


Consumer Complaint Against Delhivery Resolved

उपभोक्ता : प्रशांत डिडला 

" मैं voxya और टीम का आभारी हूँ | मेरा मुद्दा सुलझ गया । मैं आपकी त्वरित कार्रवाई से संतुष्ट हूं | "



Consumer Complaint Against Flipkart Resolved

उपभोक्ता : प्रभाकर चतुर्वेदी 

" मेरे नए मोबाइल मे समस्या थी और कंपनी ने इसकी मरंमत करने से इंकार कर दिया था लेकिन मेरी समस्या voxya के माध्यम से हल हो गयी | voxya आपको धंयवाद |" 



Consumer Complaint Against Shinehunts Resolved

उपभोक्ता : अभिलाषा बाजपाई 

" मैं त्वरित मदद और समर्थन के लिए टीम voxya के लिए आभारी हूं | मुझे Shinehunt से जबाब मिला जो मुझे पहले नहीं मिल रहा था । मैं इस उपयोगी प्लेटफॉर्म की सिफारिश करुँगी |" 



Consumer Complaint Against TataSky Resolved

उपभोक्ता : मन्नू दत्ता 

" मेरी शिकायत 30 दिनों के भीतर हल किया गया था | voxya बहुत बहुत धंयवाद, मेरा मामला कल हल किया गया है | इसलिए, मैं आपका बहुत आभारी हूं | "


Consumer Complaint Against OYO Rooms Resolved

उपभोकता : आसिफ बेलिम 

मैं voxya टीम के साथ बहुत संतुष्ट हूं । voxya उपभोक्ताओं के लिए बहुत अच्छा काम कर रहा है | मेरी शिकायत को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ सुलझाया गया | एक बार फिर से voxya टीम को धन्यवाद |" 



Consumer Complaint Against Pepperfry Resolved

उपभोक्ता : अनुभव गुहा 

मैने voxya पर एक शिकायत दर्ज की थी जब voxya टीम ने अपने Facebook पर मेरी शिकायत को डाला तब मेरे पास Pepperfry CEO के ऑफिस से फ़ोन आया और उन्होंने ने मेरे पैसे वापस करने को तैयार हो गए |"



Consumer Complaint Against PhonePe Resolved

 उपभोक्ता : हितेषभाई जोधानी 

 "Voxya ने Phonepe के साथ मेरे समस्या को सुलझाया, और मुझे मेरे पैसे वापस मिल गए, धन्यवाद टीम |"   



Consumer Complaint Against Swiggy Resolved

उपभोक्ता: रौनक सुराणा 

"मैं voxya द्वारा प्रदान की सेवा से संतुष्ट हूँ | मेरी शिकायत पोस्ट करने के कुछ घंटों के भीतर ही मेरा मुद्दा सुलझ गया | वेस्या आपको धन्यवाद | " 




1 comment:

  1. If you have any Reviews, Feedback, and Complaints about any product that you received online, you can submit it here. Click on Reviews, Feedback, and Complaints.

    ReplyDelete