Wednesday 8 November 2023

Tamil Nadu Consumer forum seeks repair of approach road to bus stand in Tiruvarur (तमिलनाडु उपभोक्ता फोरम ने तिरुवरुर में बस स्टैंड तक पहुंचने वाली सड़क की मरम्मत की मांग की)

Tamil Nadu Consumer Forum

Tamil Nadu Consumer Protection and Environment Research Centre, Tiruvarur ने जिला प्रशासन से अपील की है कि वह अधिकारियों को शहर में नए Bus Stand तक पहुंच मार्ग को सही करने का निर्देश दे।


केंद्र ने हाल ही में अपने अध्यक्ष पी. अज़गिरिसामी की अध्यक्षता में यहां आयोजित अपनी मासिक बैठक में एक प्रस्ताव पारित करते हुए दावा किया कि तिरुचि-नागापट्टिनम राजमार्ग से Bus Stand तक पहुंच मार्ग की खराब स्थिति के कारण मानसून के दिनों में यात्रियों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है |


केंद्र ने जिला प्रशासन से Tiruvarur शहर में कैरिजवे की गैर-रिलेइंग के मुद्दे पर ध्यान देने का भी आग्रह किया, जहां जल जीवन योजना के तहत घरों में पाइप से पीने के पानी के कनेक्शन प्रदान किए गए थे। साथ ही, उसे अपर्याप्त मिनी-बस सेवाओं और ऑपरेटिंग कंपनी के नाम के बिना Bus Ticket जारी करने जैसे मुद्दों पर भी गौर करना चाहिए।


बैठक में कम से कम त्योहारी सीजन के दौरान तिरुचि से Thanjavur और Villupuram से Mayiladuthurai तक संचालित ट्रेन सेवाओं को Tiruchi तक विस्तारित करने की मांग करने वाला एक प्रस्ताव भी पारित किया गया।


अगर आपकी किसी भी प्रकार की उपभोक्ता शिकायत (Consumer Complaint) है तो आप उसकी शिकायत consumer forum में करके अपनी शिकायत का समाधान कर सकते है |

No comments:

Post a Comment